April 23, 2024

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली के समीप हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया, दुर्घटना में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

1 min read

पटना,25 फरवरी 2024 मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के NH 2 स्थित देवकली के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में मृत नौ लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह दुर्घटना काफी दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना स्थल पर कैंप कर रहे कैमूर के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज कराने का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रहा है। स्कॉर्पियो जैसे ही देवकली गांव के समीप पहुंचा एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चला गया, जहां सामने से आ रही कंटेनर में टकरा गया। जिससे स्कॉर्पियो सवार सहित बाइक चालक मिलाकर कुल 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे शव को बाहर निकलवाने और उनके पहचान करने में जुटी हुई थी. मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही स्कार्पियो में कुल 8 लोग सवार थे. इसी दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर देवकली के पास स्कार्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर को पार कर गई. दूसरे लेन में सामने से आई रही ट्रक और स्कार्पियो में आमने सामने की भिंड़त हो गई.

पुलिस के मुताबिक, इस भीषण टक्कर में स्कार्पियो में सवार 8 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. स्कार्पियो ने जिस बाइक सवार को टक्कर मारी थी, उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद मौके पर पहुंची मोहनिया थाना की टीम और एनएचएआई की टीम ने स्कार्पियो के अंदर फंसे शव को बाहर निकाला. पुलिस और एनएचएआई की टीम इस हादसे में आगे की कार्रवाई में जुटी गई है.

समीर मलिक सब एडिटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed