May 27, 2024

देश के प्रसिद्ध आईएएस एकेडमी में शुमार परफेक्शन आईएएस जुलाई माह में बीपीएससी के नए बैच की शुरुआत करने जा रहा है |

देश के प्रसिद्ध आईएएस एकेडमी में शुमार परफेक्शन आईएएस जुलाई माह में बीपीएससी के नए बैच की शुरुआत करने जा रहा है | आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस देश के उन चुनिंदा आईएएस एकेडमी में शामिल है जो अपने बेहतरीन रिजल्ट की वजह से जाना जाता है ।

साथ ही कुछ दिनों पहले ही संस्थान के नए भव्य परिसर “गुरूकुलम” का विधिवत शुभारंभ किया गया, जिसमें दस से अधिक क्लासरूम आधुनिक डिजिटल बोर्ड से लैस है। संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया कि परफेक्शन आईएएस प्रतियोगी छात्रों के लिए हर माह नई बैच की शुरुआत करता है इसी क्रम में 13 जुलाई से बीपीएससी की नई बैच का शुरुआत होने जा रहा है!

जिसमें हिन्दी एवं अंग्रेजी माध्यम में छात्र अपना एडमिशन करा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि हमारा मकसद हमेशा से बिहार और बिहार के आसपास के क्षेत्रों के छात्रों को एक बेहतरीन माहौल देना और उनको अपने मंजिल तक पहुंचाना है। आज परफेक्शन आईएएस में बेहतरीन फैकेल्टी के द्वारा इस मकसद को हम सफलतापूर्वक साकार कर रहे हैं। वही हम आपको बता दें कि परफेक्शन आईएएस हमेशा अच्छा रिजल्ट बीपीएससी एवं यूपीएससी परीक्षा में देते आया है, जो छात्र यूपीएससी परीक्षा की तैयारी बेहतर ढंग से करना चाहते हैं वह भी अपने शहर अपने राज्य बिहार में रहकर, अपना एडमिशन अंग्रेजी माध्यम में परफेक्शन आईएएस के बोरिंग रोड चौराहा की मूल शाखा में जाकर ले सकते हैं अथवा संस्था के नंबर पर कॉल करके इसकी पूरी जानकारी भी ले सकते हैं ।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed