April 23, 2024

जेसीआई ने घोषित की मध्यप्रदेश की सलाहकार समिति,वरिष्ठ के साथ युवाओ को भी किया शामिल

जर्नलिस्ट कांउसिल ऑफ इंडिया (रजि.) ने आज हिन्दी दिवस के अवसर पर पत्रकारों की समस्याओ पर गहनता से विचार विमर्श करने के उपरांत पत्रकारों की समस्याओ को शासन प्रशासन तक पहुंचाने व उसका निराकरण कराने के लिए मध्यप्रदेश मे एक प्रदेश सलाहकार समिति घोषित की है।इस समिति में वरिष्ठ पत्रकारो के साथ युवा पत्रकारों को भी मौका दिया है।
संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय डा. अनुराग सक्सेना जी के निर्देश पर मध्यप्रदेश के प्रदेश संयोजक हरी शंकर पाराशर जी की संतुति पर इस समिति को संगठन के राष्ट्रीय संयोजक डा. आर सी श्रीवास्तव ने घोषित किया।
इस समिति में मध्य प्रदेश के बस्ती कटनी के स्वतंत्र पत्रकार अश्विनी बडगैया (अधिवक्ता),हरदा के मुईन अख्तर खान, रतलाम से राजकुमार लुनिया, इंदौर से पीयूष जैन, बैतूल से आशीष पाटिल, मैहर से रविंद्र सिंह,शाहजहांपुर से नितेश उपाध्याय, छिंदवाड़ा से लक्ष्मी नारायण नागवंशी, सिंगरौली से अंबरीश कुमार पाठक और जबलपुर से सुनील केवट को प्रदेश सलाहकार समिति मे स्थान दिया गया।
इसी के साथ संगठन इस समिति से आशा करता है कि यह समिति ऐसा कोई कार्य नही करेगी जिससे पत्रकारों व पत्रकारिता की छवि धूमिल हो इस समिति का कार्यकाल एक वर्ष का होगा। यह समिति प्रदेश मे संगठन को मजबूत करने का कार्य भी करेगी।संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने समिति गठन पर हर्ष व्यक्त किया साथ ही इसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed