April 21, 2024

नए साल पर लेट्स इंस्पायर बिहार के संस्थापक आईपीएस विकास वैभव ने मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल के विजेता सचिन केशव और मॉडल एंड फैशन इवेंट के डायरेक्टर दीपू राज और उनकी पूरी टीम के साथ केक काटकर पूरे देश के युवाओं को दिया संदेश ।

पटना: बिहार के चर्चित और तेज तरार आईपीएस विकास वैभव इन दिनों लेट्स इंस्पायर बिहार के लिए भी काम कर रहे हैं ,, बताया जाता है कि बिहार से ही नहीं बल्कि पूरे देश से कई लोग लेट्स इंस्पायर बिहार से जुड़ रहे हैं और इसके लिए काम भी कर रहे हैं।

लेट्स इंस्पायर बिहार से जुड़े लोगों के बारे में कहा जाए तो युवाओं का जुड़ाव इसमे ज्यादा देखा जा सकता है । नए साल पर लेट्स इंस्पायर बिहार के संस्थापक आईपीएस विकास वैभव ने मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल के विजेता सचिन केशव और मॉडल एंड फैशन इवेंट के डायरेक्टर दीपू राज के साथ केक काटकर पूरे देश के युवाओं के लिए संदेश देते हुए कहा कि परिश्रम करके खुद को स्थापित कीजिए!

अपने बारे में सोचिए ,लेकिन अपने समाज के बारे में भी जरूर सोचिए । उन्होंने देश के युवाओं से अनुरोध करते हुए कहा कि लेट्स एस्पायर बिहार से जुड़िए और अपने समाज के लिए कुछ अच्छा कार्य करते रहिए । आइए देखते है लेट्स इंस्पायर बिहार के बारे में आईपीएस विकास वैभव क्या कहते हैं। ।

समीर मलिक सब एडिटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed