July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

शिक्षक दिवस के अवसर पर पटना के परफेक्शन आईएएस के सभी ब्रांच पर पर छात्रों के द्वारा काफी भव्य और सम्मानजनक तरीके से शिक्षक दिवस का कार्यक्रम मनाया गया

1 min read

शिक्षक दिवस के अवसर पर आज परफेक्शन आईएएस के सभी ब्रांच पर पर छात्रों के द्वारा काफी भव्य और सम्मानजनक तरीके से शिक्षक दिवस का कार्यक्रम मनाया है , परफेक्शन आईएएस के सभी बीपीएससी हिन्दी और अंग्रेजी सहित यूपीएससी बैच के छात्रों ने परफेक्शन आईएएस के फैकल्टी के बीच शिक्षक दिवस को सेलिब्रेट किया!!

इस अवसर पर संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने कहा कि “शिक्षक दिवस के अवसर पर परफेक्शन आईएएस के शिक्षकों के लिए विद्यार्थियों का अथाह स्नेह देखने को मिला। यह हमारे शिक्षकों का विद्यार्थियों के प्रति समर्पण ही है, जिस वजह से गुरु-शिष्य के बीच अपार प्रेम इन तस्वीरों में कैद हो सकी।

हो भी क्यों न? सिविल सेवा के एस्पिरेंटस के सामान जुनून परफेक्शन आईएएस के शिक्षकों में भी है। जुनून कि हमारे अधिक से अधिक विद्यार्थी सफल हो, जुनून हमारे विद्यार्थीयों में बेहतर समझ पैदा करने की, जुनून कि हमारे विद्यार्थी किसी से पीछे न रह जाए। परफेक्शन आईएएस अपने सभी शिक्षको का आभारी है।

वही दुसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने छात्रों को संबोधित कर शिक्षक दिवस के महत्व को समझाया और कहा जीवन में आप तभी सफल हो सकेंगे जब आप पूरी लगनता से अपनी पढ़ाई के प्रति समर्पित रहेंगे.. इस अवसर संस्था के सभी फैकल्टी सहित अधिकारी और कमर्चारी मौजूद रहें!!

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed