February 21, 2024

बिहार की गौरव :गुलाबी शहर जयपुर में लाडो बानी पटेल का शानदार प्रदर्शन नेशनल किड्स इमर्जिंग स्टार अवॉर्ड्स से सम्मानित

1 min read

जयपुर : बिहार की बेटी लाडो बानी पटेल को मिला भारत के सबसे बेस्ट फैशन मॉडल का नेशनल किड्स इमर्जिंग स्टार अवॉर्ड्स

जयपुर । जयपुर में रविवार को गोपालपुरा रोड स्थित फिल्म भवन में इंडियाज लिटिल फैशन हंटर्स और मोमाटोज के सहयोग से फ्रॉम प्लेग्राउंड टू स्टारडम के स्लोगन के साथ नेशनल किड्स इमर्जिंग स्टार अवॉर्ड्स 2024 सीजन 1 का आयोजन किया गया। जहां एक बार फिर बिहार की बेटी व मशहूर बाल कलाकार सह मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। शो की पहले भी BRAND FACE ILFH-4 रह चुकी है, कार्यक्रम में लाडो बानी पटेल फैशन मॉडल का नेशनल अवार्ड दिया गया ,वह लगातार फैशन की दुनिया में अपनी जलवे और अंदाज, टैलेंट से पहचान लगातार बना रही है, लाडो बानी,समेत देशभर से आए प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित कर प्रोत्साहित किया गया और साथ ही उनकी करियर काउंसलिंग भी की गई।

इस अवसर पर लाडो बानी पटेल ने कहा कि वह हमेशा ज़रूरतमंद लोगों की सेवा करने के साथ-साथ अपने राज्य बिहार और देश का नाम रोशन करना चाहती हैं। लाडो के चाहने वाले उसके फैंस ने उनके नाम से LBFC TRUST, काम करते हैं ,ब्रांड एंबेसडर भी काफी कंपनियों की रह चुकी हैं ,वहीं लाडो की मां और समाजसेवी रागिनी पटेल ने बताया कि लाडो बेहद कम उम्र से ही उनकी तरह समाजसेवा में रुचि रखती है। हालांकि लाडो अभी बहुत छोटी है, लेकिन उसे दूसरों की मदद करना काफी अच्छा लगता है।

और लगातार यह फैशन की दुनिया मे, पहचान बना रहे , इसी तरह टी-सीरीज फैशन शो की विनर रह चुकी हैं, यह फैशन की दुनिया में लगातार 6 साल से अपनी अलग पहचान बनाते आ रहे हैं , बॉलीवुड फिल्म टीवी एड सीरियल काफी काम ऑफर भी आते हैं, बहुत जल्द बड़े पर्दों पर नजर आने वाली है, लेकिन अपने फैशन के साथ-साथ मानवता और सोच ,विचार संस्कार भी जरूरी है, इसलिए जरूरतमंद के बीच वह ज्यादा टाइम बिताते हैं, हमारे पास जितना है ,इतने में खुशी रहे ,और थोड़ी सी ज्यादा है ,तो जरूरतमंद लोगों की मदद भी करें, और यह जयपुर के नेशनल अवॉर्ड शो के लिए हम दिल से धन्यवाद देता हूं ! ilfh director अनूप सर जी को जिन्होंने मेरी बेटी को फिर से बुलाया और उसे सम्मानित किया!
इनके अलावा कार्यकर्म के आयोजक अनूप चौधरी ने बताया कि लाडो बनी पटेल बिहार के ही नहीं पूरे देश का नाम रोशन कर कर रही है इतने कम उम्र में , उनके उज्जवल भविष्य के लिए बहुत सारा आशीर्वाद इसी तरह नाम रोशन करते रहे , बिहार के ही नहीं पूरे देश के भी बेटी है, देश का नाम रोशन कर रही हैं, एक किड्स बेस्ड नेशनल लेवल अवॉर्ड शो है, जिसमें पैन इंडिया से 3 से 17 वर्ष के बच्चों ने पार्टिसिपेट किया है। मॉडलिंग, डांस, स्पोर्ट्स, सिंगिंग, एकेडमिक, इनफ्लुएंसर जैसी अलग अलग 20 से अधिक कैटेगरीज में किड्स को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट एवं मोमेन्टो देकर सम्मानित किया गया है। कुल मिलाकर 40 से अधिक बच्चों को उनके टैलेंट के अनुसार सम्मानित किया गया है।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर शहर के आईएएस, आईपीएस, समाजसेवी एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *