July 14, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

NICE 2024 के ‘आई’ राउंड में महिलाओं का रहा जलवा NIT त्रिची की विभा कौशिक राष्ट्रीय टॉपर के रूप में चमकीं

1 min read

NICE 2024: दूसरे ऑनलाइन राउंड “आई” में सबसे ज्यादा प्रतिभागी हुए शामिल, टॉप-3 नेशनल लीडरबोर्ड पर महिलाओं का दबदबा। NIT त्रिची की विभा कौशिक राष्ट्रीय टॉपर के रूप में चमकीं। एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब की अनन्या अरोड़ा ने दूसरा स्थान हासिल किया। दिल्ली के पीयूष कुमार देशबंधु कॉलेज से तीसरे स्थान पर रहे। लखीसराय के अभिषेक कुमार ईस्ट ज़ोन विजेता बने
नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपेडिशन (NICE) 2024 के दूसरे ऑनलाइन राउंड “आई” में देश भर से प्रतिभागियों ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के पहले तीन घंटों के भीतर कम से कम 70,000 प्रतिभागी शामिल हुए। उनके अंकों के आधार पर, शीर्ष प्रदर्शन करने वालों को राष्ट्रीय, क्षेत्रीय, राज्य और शहर स्तर की लीडरबोर्ड में शामिल किया गया।

ऑनलाइन राउंड “आई” के राष्ट्रीय विजेता NIT त्रिचिरापल्ली की विभा कौशिक रही जबकि दूसरे नंबर पर एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब की अनन्या अरोड़ा और तीसरे नंबर पर दिल्ली के देशबंधु कॉलेज के पीयूष कुमार रहे।
ऑनलाइन राउंड “आई” के क्षेत्रीय विजेता
राष्ट्रीय रैंकिंग के अलावा, अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को क्षेत्रीय विजेता का पुरस्कार मिला है।

  • ईस्ट जोन: अभिषेक कुमार – GEC-लखीसराय, बिहार
  • वेस्ट जोन: शिज़ना कुरेशी – एक्रोपोलिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, इंदौर, मध्य प्रदेश
  • नॉर्थ जोन: हर्षुल सागर – IIT-दिल्ली
  • साउथ जोन: अभिनव आर – IIT-मद्रास
  • नॉर्थ ईस्ट जोन: किर्हेन भगवथ एस – IIT-गुवाहाटी

विशेष मान्यता
सहरसा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, मद्रास के उत्कर्ष संजू को “आई” राउंड के लकी विनर के रूप में नामित किया गया। आधिकारिक वेबसाइट nice.crypticsingh.com पर परिणाम उपलब्ध हैं।

राउंड “आई” की समाप्ति के साथ, NICE 2024 ने अपने पहले चरण का आधा सफर पूरा कर लिया है। उत्साह जारी है, क्योंकि शेष दो ऑनलाइन राउंड “सी” और “ई” क्रमशः 30 जून और 7 जुलाई को आयोजित किए जाएंगे। स्टेज-1 के सभी चार ऑनलाइन राउंड में प्रतिभागियों के संयुक्त स्कोर के आधार पर अंतिम लीडरबोर्ड अपडेट की जाएगी। शीर्ष स्कोरर दूसरे चरण, यानी क्षेत्रीय राउंड के लिए क्वालीफाई करेंगे।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed