May 20, 2024

राजधानी पटना के किदवईपुरी स्थित होटल रेड वेलवेट (समर्पण) में सोमवार को भूमिहार महिला समाज का स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया।

पटना: राजधानी के किदवईपुरी स्थित होटल रेड वेलवेट (समर्पण) में सोमवार को भूमिहार महिला समाज का स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया।
मौके पर आईएमए के राष्ट्रीय संयोजक सहजानंद सिंह ने कहा कि आप जिस समाज से आते है, उस समाज के अलावा हर गरीब व जरुरतमंद लोगों को मदद करें।
बोले, समाज में अच्छा काम करने के साथ साथ अपने परिवार के बच्चों पर भी ध्यान दें। ताकि वे किस दिशा में चल रहें हैं, उसे देखना होगा।


पद्म श्री डाक्टर शांति राय ने कहा कि हम महिला समाज के कार्यों को शुभकामनाएं देते हैं।
बोले, समाज की ओर क्या जरूरत है, महीला समाज आगे आए।


डाक्टर पूनम चौधरी, अजय नारायण शर्मा, निवेदिता निर्विकार,रीचा सिंह आदि ने भी संबोधित किया।भूमिहार महिला समाज की फाउंडर प्रीति प्रिया के द्वारा आज दो सालो की यात्रा मे उन्होंने कैसे समाज के लिए उत्थान का काम किया महिलाओं के रोजगार से लेकर बच्चों की शिक्षा से लेकर अपने समाज के जरुरतमंद तब के के लोगों का उनका समाज दो वर्षों से मुहैया करा रहा है। उनकी कोशिश रोजगार एक प्रयास गांव गांव में जाकर महिलाओं के बीच कर रही है।


उन्होंने कहा कि बिहार महिला समाज बिहार के पटना से चलकर आज देश के 26 शहरों में अपनी शाखाएं खोल चुका है और करीब 10000 सदस्य जोड़े गए हैं।
मौके पर विधु रानी ने भूमिहार महिला समाज किस शहर में क्या काम कर रहा है , उसके बारे में और विजन के बारे में बताया गया।


इस दौरान एक डाक्यूमेंट्री फिल्म भी लॉन्च की गई, जिसमें अब तक महिला समाज ने क्या काम किया उसको दिखाया गया।
कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन भावना भूषण ने दिया।

इस अवसर पर झारखंड विंग से अन्नू , सुधा, उषा , मुंबई से अमृता, प्रेमलता , दिल्ली से रुचि , संगीता, गुजरात से , रीना ,रोजी और फाउंडर कमिटी मेंबर्स कल्पना कुमारी, सोनाली, पूजा, दिव्या,भावना भारद्वाज, रुक्मिणी, अणु सिन्हा आदि मौजूद थे।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed