July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में शनिवार को बड़ी चूक!! पटना में गंगा नदी में उनका स्टीमर बाल-बाल बच गया

1 min read

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में शनिवार को बड़ी चूक हो गई। पटना में गंगा नदी में उनका स्टीमर बाल-बाल बच गया। मुख्यमंत्री छठ पूजा को लेकर घाटों का निरीक्षण करने स्टीमर से निकले थे। स्टीमर जेपी सेतु के पिलर से टकरा गया हालांकि इस हादसे में मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गए। बताया जाता है कि नीतीश कुमार को हल्की चोट भी लगी है।

हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। स्टीमर पर मुख्यमंत्री खड़े होकर घाटों का निरीक्षण कर रहे थे कि तभी गंगा में भवर आया और उस कारण से उनका स्टीमर डगमगा गया। इसके बाद स्टीमर जेपी सेतु के पिलर से टकरा गया इसके बाद दूसरा स्ट्रीमर लाया गया फिर उस स्टीमर से मुख्यमंत्री वापस हो गए।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंत्री संजय झा, जल संसाधन विभाग के अफसर जिला प्रशासन के अफसर और आपदा प्रबंधन विभाग के अफसर भी थे। पटना के घाटों पर छठ की क्या तैयारी की गई है उसका निरीक्षण हर पल साल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद से करते हैं साथ ही वे जरूरी निर्देश भी देते हैं। पटना में छठ में अध्ये देने के लिए गंगा किनारे लाखों की संख्या में लोग आते हैं इसलिए उनके सुरक्षा में कोई चूक ना हो और छठ व्यक्तियों को घाट किनारे किसी तरह की कठिनाई न हो इस पर नीतीश कुमार की खास नजर रहती है।

समीर मलिक सब एडिटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed