July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

टेल्स ऑफ़ लुग्गा का टाइटल लॉन्ग लुग्गा बिहार की जानी मानी हस्ती डॉक्टर खुशबू फातिमा ने जीत कर बिहार का नाम रोशन किया

गीतों की धून पर अलग अलग साडीयों को पहन कर महिलाऐं रैंप वाक करती नज़र आईं ..ये नज़ारा होटल पाईंन में देखने को मिला .. बांधनी की ओर से टेल्स ऑफ़ लुग्गा का आयोजन किया गया इसमें लगभग 51 महिलाओं ने हिस्सा लिया …

.जो सब अलग अलग प्रोफेशन से जुडी हुई हैं और उन्ही में से एक कॅंडिडेट डॉ. खुशबू फातिमा हैं जो की पटना की एक जानीमानी हस्ती हैं जिन्होंने ना सिर्फ अपने काम बल्कि अपनी सुंदरता के भी झण्डे गाड़े हैं …बता दें खुशबू फातिमा एक फेमस डाइटीशियन होने के साथ साथ एक सोशल एक्टिविस्ट्स भी हैं

और एक बुजज़्नेस वीमेन और बेहद ख़ूबसूरत मॉडल भी साबित हुई हैं अभी तक कई ब्रांड प्रमोशन शूट कर चुकी हैं …इसी कड़ी में एक और कामयाबी हासिल करते हुए उन्होंने टेल्स ऑफ़ लुग्गा का टाइटल ..लॉन्ग लुग्गा जीता है .

.उनको उनके साड़ी पहने के स्टाइल और खूबसूरत अंदाज़ से कैर्री करने के तरीके और बेहद खूबसूरत वाक के लिए जजेस ने उनको इस टाइटल के लिए चुना है ..डॉ.खुशबू फातिमा ने अलग अलग फिल्ड में अपने कामयाबी के झंडे गाड़े हैं!

..उन्होंने ये साबित कर दिया लगन और मेहनत से हर चीज़ हासिल की जा सकती है …इस कारिक्रम के दौरान पद्मश्री उषा किरण खान , प्रो .माया शंकर पूर्व मगध महिला प्राचार्य आशा सिंह और सीनियर आर्टिस्ट अर्चना सिन्हा जज की भूमिका में मौजूद थीं …साथ ही आर .जे अंजलि की उपास्थि भी रही!

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed