July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

1 min read

पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

पटना, 04 जुलाई 2022 :- • मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि वे एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे। वे 1974 के जे0पी0 आंदोलन के प्रखर सेनानी और हमारे पुराने साथी थे। सामाजिक कार्यों में भी उनकी गहरी अभिरूचि थी ।

अपने क्षेत्र में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख पहुॅचा है और मैं मर्माहत हूँ। उन्होंने मेरे साथ मेरे मंत्रिमंडल सहयोगी के रूप में मंत्री पद की जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया था। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने स्व0 नरेन्द्र सिंह के पुत्र विज्ञान एवं प्रावैधिकी मंत्री श्री सुमित कुमार सिंह से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना दी है।

स्व० नरेन्द्र सिंह जी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा । मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चीर शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह जी के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार।स्थान 8 पोलो रोड,पटना,दिनांक 4 जुलाई 2022

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed