July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अरमान ताहिल के म्यूजिक वीडियो “पीले पीले” ने लॉन्च होते ही पुरे भारत में धूम मचा दी

1 min read

25 दिसम्बर 2023 को क्रिसमस के ख़ास मौके पर बॉलीवुड एक्टर अरमान ताहिल का म्यूजिक एल्बम “पीले पीले” लांच हुआ। इस म्यूजिक एल्बम का पोस्टर उनके जन्मदिन 18 दिसम्बर 2023 को मुंबई मे ‌बड़े धूम धाम से फिल्मी सितारों के बीच , मुंबई के मशहूर पांच सितारा होटल में लॉन्च किया गया।

अरमान ताहिल के जन्मदिन एवं पोस्टर रिलीज़ पर वो बहुत ही खुश नजर आये। अरमान तहिल ने कहा कि उनके लिए बहुत ही गर्व की बात है – कि उनके जन्मदिन पर उनकी म्यूजिक वीडियो का पोस्टर रिलीज़ किया गया ।

अरमान तहिल ने बताया की यह म्यूजिक वीडियो बहुत ही पॉपुलर सांग ” पीले पीले ओ मेरे राजा” से प्रेरित है, जिसमे अभिनेता पहले- राजकुमार और नाना पाटेकर थे । लेकिन अब इस गाने के नये रूप मे – प्रमुख भूमिका में अरमान ताहिल, अनु थापा, वीरेन सिंह राजपूत हैं। रेड लेपर्ड प्रोडक्शन के बैनर तले इसे लांच किया गया है। इसके डायरेक्टर / प्रोडूसर – विकास प्रजापत एवं प्रोडूसर शिवा सिंह, म्यूजिक अंकित सिंह, सिंगर सौरभ सिंह, कास्टिंग डायरेक्टर संदीप प्रजापत, डी ओ पी – गिफ्टी मेहरा, डांस डायरेक्टर – आकाश शेट्टी और सपोर्टिंग रोल में खुशी परमार, ज्योती नायक, आदि है।

रिलीज़ के पहले दिन ही कुछ ही घंटो में 50000 से ज़्यादा दर्शक इस गाने का लुफ्त उठा चुके थे और बहुत ही तेज़ी से इस गाने के चाहने वालो की संख्या बड़ती जा रही है। और अब तक इस गाने को एक लाख से ज़्यादा दर्शक अपना प्यार दे चुके हैं । यह गाना ज़रूर एक रिकॉर्ड कायम करेगा। क्रिसमस , न्यू ईयर एवं डीजे पार्टियों में भी ये सांग धूम मचाने वाला है।

आपको बता दे अरमान ताहिल अब तक कई फिल्मो , टीवी सीरियलस , वेब सीरीज़ , विज्ञापनो और म्यूजिक वीडियोज़ में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं ।

हम हिंदुस्तान न्यूज़ 18 की पुरी टीम की तरफ से अरमान ताहिल और उनकी पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं देते है कि उनका यह म्यूजिक वीडियो सुपर-डुपर हिट हो और लोग उसपर जमकर नाचे गाएँ और धूम मचाये ।

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed