July 14, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

हीरो राजन कुमार “कलाम यूथ लीडरशिप अवॉर्ड – 2022” के लिए मुम्बई से पटना के हवाई यात्रा पर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

हीरो राजन कुमार को 27 जुलाई को पटना के साइंस सेंटर में होने जा रहे भव्य समारोह में प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाज़ा जाएगा, फैन्स में उत्साह की लहर

हीरो राजन कुमार को 27 जुलाई को पटना के साइंस सेंटर में होने जा रहे भव्य समारोह में कलाम यूथ लीडरशिप अवॉर्ड – 2022″ से नवाजा जाएगा। कलाम साहब के नाम का पुरुस्कार हासिल करने के लिए वह 26 जुलाई को मुम्बई से फ्लाइट से पटना की यात्रा पर निकल चुके हैं। वह मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए जहां वह व्हाइट शर्ट और ब्लू जीन्स में गॉगल के साथ एक आकर्षक अवतार में दिखाई दे रहे थे।


चार्ली चैपलिन 2 के रूप में 5 हजार से अधिक लाइव शोज़ कर चुके राजन कुमार अपने लिए इस अवार्ड को बड़ी उपलब्धि मानते हैं। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा “इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए मेरा चयन होना बड़ी बात है जिन्हें मैं शुरू से अपना आइडल मानता रहा हूँ, महान कलाम साहब, उनके नाम का इनाम पाना मेरे लिए प्राइड का लम्हा होगा। मैं अभी से बेहद एक्साइटेड हूँ। इस शो के ऑर्गनाइजर मुन्ना कुमार का मैं दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ।”

आपको बता दें कि एक जिला से सिर्फ एक व्यक्ति का ही चयन इस पुरस्कार के लिए किया गया है जिसमे राजन कुमार का नाम उनके जिला मुंगेर से शामिल है। अभी से राजन कुमार को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

राजन कुमार ने आगे कहा कि एपीजे अब्दुल कलाम साहेब भारतवर्ष के ऐसे प्रेसिडेंट थे जो बतौर मिसाइल मैन जाने गए। उनके नाम का अवार्ड पाना मेरे लिए बेहद प्राउड मोमेंट होगा।

उल्लेखनीय है कि राजन कुमार स्वच्छता अभियान 2022 मुंगेर नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह भारत के पहले एन्टी कोरोना अम्बेसडर भी रहे हैं। इनकी कार्यशैली बहुत ही निराली है। कोराना काल में हीरो राजन कुमार ने अपने जीवन की परवाह किए बिना हजारों लोगों की मदद कर के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।
कलाम यूथ लीडरशिप अवार्ड 2022 के लिए राजन कुमार का नॉमिनेशन “ट्री मैन” राजेश सुमन के द्वारा कराया गया था।


इस अवार्ड के लिए राजन कुमार के चयन पर पद्मश्री बिमल जैन, मोटिवेशनल स्पीकर डॉ पवन अग्रवाल ने शुभकामनाएं दी हैं। हीरो राजन कुमार के प्रशंसकों में इस पुरस्कार को लेकर अभी से इतना उत्साह है की उनके गृह जिला मुंगेर में लोग एक दूसरे को बधाई देते नही थक रहे हैं।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed