May 27, 2024

पटना के फूलवारी शरीफ मे रिटायर्ड डीएसपी के घर भीषण चोरी?? चोरो की तस्वीर सीसी टीवी मे कैद??परिवार दहशत मे??

1 min read

पटना के फुलवारी शरीफ में सेवानिवृत्त डीएसपी के घर भीषण चोरी।
चोरी के वक्त घर में मौजूद पालतू कुत्ता आखिर क्यों था चुप था पुलिस भी हैरान??

पटना के फुलवारी शरीफ में चोरों के एक गिरोह ने बीती रात सेवानिवृत्त डीएसपी के घर घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस हादसे में चोरों ने घर में रखे गए सोने चांदी के जेवरात गोदरेज तोड़कर आराम से ले उड़े।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिस कमरे में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। उस कमरे के ठीक बगल में सेवानिवृत्त डीएसपी अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सो रहे हैं। इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है कि घर में उनका पालतू कुत्ता भी चोरी की इस घटना की आहट को पकड़ नहीं सका। बताया जा रहा है कि जिस वक्त चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था, उस वक्त उनका घर का पालतू कुत्ता आखिर खामोश क्यों था ?


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ थाना के जय हिंद कॉलोनी में सेवानिवृत्त डीएसपी रामराज अपने पत्नी बच्चे और भाई के साथ रहते हैं। बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि उनका घर 2 फ्लोर का है। नीचे के फ्लोर में एक कमरे में वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहते हैं, जबकि दूसरे के अंदर में उनके माता-पिता रहते हैं।

उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता बीती रात घर पर नहीं थे। इसी क्रम में चोरों के गिरोह ने आधी रात लगभग 3:00 से 4:00 के बीच चार की संख्या में चोर घुस आए और उनके पापा के कमरे को तोड़कर कमरे में प्रवेश करके गोदरेज में रखे गए सोना चांदी के जेवरात ले उड़े। उन्होंने बताया कि चोरी गई जेवरात की कीमत लगभग 5 लाख रुपए के आस-पास हो सकती है।

उन्होंने बताया कि चोरी की घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है 4 की संख्या में चोर घुसे और महज 1 घंटे के अंदर है बड़ी घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले। घटना के बाद फुलवारीशरीफ थाना के पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

रिर्पोटर पटना,फुलवारी शरीफ:- मो० ग्यासऊद्दीन उर्फ रिंकू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed