July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

खान स्टडी ग्रुप (केएसजी) का फाउंडेशन कार्स के लिए नये बैच की शुरूआत 19 जून से प्रारंभ होगी। क्लास्रूम कोर्स के लिए भी नामांकन पक्रिया प्रारंभ है

1 min read

खान स्टडी ग्रुप (केएसजी) भारत में सामान्य अध्ययन और सीएसएटी के लिए सर्वश्रेष्ठ आईएएस कोचिंग संस्थान हैं। देश भर में केएसजी के दिल्ली, जयपुर, भोपाल, इंदौर, पटना, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई, इंफाल और श्रीनगर में 12 केंद्र हैं। इंफाल में केएसजी का एक ऑफ कैंपस सेंटर भी है। संस्थान 1 वर्ष और 2 वर्ष के चरणों में सर्वश्रेष्ठ सामान्य अध्ययन पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं। संस्थान के पाठ्यक्रम ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में उपलब्ध हैं।

संस्थान प्रीलिम्स, मेन्स और इंटीग्रेटेड टेस्ट सीरीज के साथ-साथ प्रीलिम्स और मेन्स दोनों की तैयारी के लिए अपने डेस्टिनेयर कोर्स की तैयारी की पूर्णता सुनिश्चित करते हैं। संस्थान सिविल सेवा परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को सफल होने के लिए आत्मविश्वास और क्षमता हासिल करने में मदद करना है।

हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारी मार्गदर्शन प्रक्रिया सीखने के अनुभव को अधिक आरामदायक और सुखद बनाती है। हमारी प्रक्रिया विशाल सफलता की कहानियों का निर्माण करने के लिए सर्वश्रेष्ठ दिमागों की पराकाष्ठा है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपकी आईएएस तैयारी यात्रा सही मंजिल तक पहुंचे।


खान स्टडी ग्रुप (केएसजी) का फाउंडेशन कार्स के लिए नये बैच की शुरूआत 19 जून से प्रारंभ होगी। क्लास्रूम कोर्स के लिए भी नामांकन पक्रिया प्रारंभ हैबेहतर शिक्षा और ध्यान देने के लिए छात्रों की कम संख्या के साथ कक्षाएँ विस्तृत हैं। कक्षा के बाद छात्रों को विभिन्न विषयों और विषय वस्तु पर उनकी समझ में सुधार करने के लिए नियमित असाइनमेंट दिए जाते हैं। केएसजी में सीमित सीटें हैं और प्रवेश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जाता है। अपनी सीट सुनिश्चित करने के लिए छात्रों को अग्रिम पंजीकरण करने की सलाह दी जाती है।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed