June 22, 2024

पटना में अपार्टमेंट में लगी भीषण आग 55 फ्लैट को खाली कराया गया 18 दमकल लगी आग बुझाने में

1 min read

पटना के फ्रेजर रोड में सूर्य अपार्टमेंट के 9वे फ्लोर पर बुधवार शाम अचानक आग लग गई। चंद मिनट में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की 15 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची।

आज पर काबू पाने के लिए मेघदूत हाइड्रोलिक को लाया गया है इसमें 15वे फ्लोर तक आग बुझाने की क्षमता है। इसके अलावा एक और हाइड्रोलिक मशीन की भी मदद ली जा रही है।अपार्टमेंट में 55 फ्लैट है सभी को खाली करवाया गया है।आज 9वें फ्लोर के जिस फ्लैट में लगी आग वह ओमप्रकाश अग्रवाल का फ्लैट बताया जा रहा है। ओम प्रकाश अग्रवाल टीवी एक्ट्रेस फेम बालिका वधू नेहा मर्दा अग्रवाल के ससुर है।उन्होंने यह फ्लैट अपनी बहू को गिफ्ट में दिया था।परिवार मुंबई में रहता है कभी लोग आते थे तो इसी फ्लैट में रहते थे।मर्दा के पति बिजनेसमैन है।२०१० में इनकी शादी हुई थी।आज पर काबू पाने के लिए मेघदूत हाइड्रोलिक को लाया गया है इसमें 15वे फ्लोर तक आग बुझाने की क्षमता है। इसके अलावा एक और हाइड्रोलिक मशीन की भी मदद ली जा रही है।अपार्टमेंट में 55 फ्लैट है सभी को खाली करवाया गया है।आज 9वें फ्लोर के जिस फ्लैट में लगी आग वह ओमप्रकाश अग्रवाल का फ्लैट बताया जा रहा है।

यह पूरा इलाका रिहायशी है अपार्टमेंट के बगल में पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर का आवास है इसके साथ ही अपार्टमेंट पर आगे होटल Maurya एव हाथुआ महाराज का आवास और यूथ हॉस्टल है। इस अपार्टमेंट में विश्व संवाद केंद्र भी है।

दमकल की गाड़ियां और हाइड्रोलिक मशीन की मदद से तकरीबन 3:30 घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed