April 23, 2024

रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या की ओर से होटेल चाणक्य में सावन मिलन में महिलाओं ने की जमकर मस्ती

1 min read

सावन मिलन में महिलाओं ने की जमकर मस्ती

पटना : रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या की ओर से होटेल चाणक्य में आया सावन झूम के सावन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत डॉक्टर मोनी त्रिपाठी ने दीप जलाकर किया। नृत्य कार्यक्रम की शुरुआत में आराध्या ने गणेश बंदना पर डांस कर सबका दिल जीत लिया। गणेश बंदना के बाद राधे श्याम की आरती की गई। रेणु बैरोलिया ने रंगीलो सावन आयो पर जमकर ठुमका लगाया।

जैसे-जैसे शाम ढलते गई सावन मिलन और रंगीन होते चला गया। अंशिका और सृष्टि ने बरसो रे मेघा, मेघा गीत पर डांस कर खूब तालियां बटोरी। कार्यक्रम का सिलसिला यही नहीं थमा सीमा, रेणु, बरसा ने गुजराती गीत पर डांस कर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। क्रिसिका ने काला चश्मा जचता है, जचता है तेरे मुखड़े पे डांस कर खूब धमाल मचाया। सिमा बंसल और बरसा झुनझुनवाला ने 52 गज का दामन पहर मटक चलूंगी गीत पर खूब ठुमके लगाए। देर शाम तक मस्ती का सिलसिला जारी रहा।


संचालन अभिषेक अपूर्व और प्रीति भालोटिया ने किया।
इस मौके पर ललित कुमार दलनीय, गिरधर झुनझुनवाला , प्रीति, सीमा ,अभिषेक अपूर्व, सीमा बंसल, सरोज समेत कई लोग उपस्थित थे । रविवार की सुबह चाणक्य अन्नपूर्णा परियोजना के तहत बुद्ध मूर्ति कदम कुआं के पास नेत्रहीन स्कूल में नेत्रहीन बच्चों के बीच नाश्ता का वितरण किया गया ।


आरटीएन दीपक और अनुराधा सर्राफ के द्वारा उनके पिता बद्री नारायण सर्राफ के 85 वीं जन्मदिन पर उनकी प्रेममयी स्मृति को याद किया गया।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed