May 22, 2024

राजधानी पटना में बिहार के सबसे लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता नचले बिहार मेघा टैलेंट हंट शो के 2nd सीजन के ग्रैंड फिनाले का आयोजन! लोगों की उमड़ी भीड़

1 min read

फैशन और एंटरटेनमेंट की दुनिया में अब बिहार भी किसी से कम नहीं है। इसी कड़ी में राजधानी पटना में बिहार के सबसे लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता नचले बिहार मेघा टैलेंट हंट शो के 2nd सीजन के ग्रैंड फिनाले का आयोजन रविवार 24 सितंबर को किया गया। जहां इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ जूली बनर्जी, डॉक्टर बिन्दा सिंह , श्रीमती नीतू नवजीत, एवं और भी गणमान्य लोग मौजूद थे , वहीं जज के तौर पर बॉलीवुड अभिनेता सर्वज्ञ जायसवाल एवं बॉलीवुड कोरियोग्राफर रोनित वर्मा उपस्थित रहें।

इस कार्यक्रम को लूनाताश जैसी कंपनियों ने स्पांसर किया था। नचले बिहार मेगा टैलेंट हंट शो के ग्रैंड फिनाले के दौरान आए अतिथियों एवं दर्शकों ने पिछले वर्ष हुए 1st सीजन की प्रशंसा की। जिसमें बच्चों ने अलग अलग गानों पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किया था।

नचले बिहार सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में कल 50 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
जिसमें प्रथम स्थान पर मानवी, जबकि द्वितीय स्थान पर प्रिया प्रभाकर एवं तीसरे स्थान पर शादान रहे।

वहीं शो के डायरेक्टर अमन रंजन ने बताया कि यह कार्यक्रम ना केवल पटना बल्कि बिहार के कोने-कोने के प्रतिभावान लोगों को एक प्रतिष्ठित मंच प्रदान करता है। इस शो को शाइनिंग इवेंट एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रस्तुत किया जाता है।

आपको बता दें कि इससे पूर्व नचले बिहार एक सफल सीजन करवा चुका है जिसके माध्यम से बिहार के कई टैलेंटेड चेहरे उभर कर सामने आए। इसके साथ ही शाइनिंग स्टार अवार्ड के द्वारा देश के 51 उत्कृष्ठ अनुभूतियों को सम्मानित भी किया जाता है और कार्यक्रम में कई बड़े चहरे शिरकत करते हैं।

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed