May 20, 2024

बिहार में पहली बार खुला ‘द टी फैक्ट्री’ फास्ट फूड रेस्टोरेंट के नए आउटलेट का उद्घाटन बिहार की बेटी बाल कलाकार लाडो बानी पटेल ने किया!

पटना । यह सच है कि अगर सुबह सुबह एक कप अच्छी सी चाय मिल जाए तो पूरे दिन ऊर्जा बनी रहती है। इसी बात का ख्याल रखते हुए बाजार समिति स्थित कल्पना आर्केड बैंक ऑफ बड़ौदा बिल्डिंग परिसर में इंदौर की मशहूर द टी फैक्ट्री ने अपना पहला एक्सक्लूसिव आउटलेट शुरू किया है। बुधवार को इसका विधिवत उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में उद्घाटनकर्ता के तौर पर बिहार की मशहूर मिनी मॉडल व बाल कलाकार लाडो बानी पटेल और उनकी मां समाज सेविका रागिनी पटेल शामिल हुईं।

इस अवसर पर लाडो बानी पटेल ने उन्हें उद्घाटनकर्ता के तौर पर आमंत्रित करने के लिए द टी फैक्ट्री फ्रैंचाइज़ी के संचालक प्रिंस पांडे का शुक्रिया अदा किया। उनके साथ ही उनकी मां रागिनी पटेल ने टीटीएफ के चाय की तारीफ करते हुए उसके निरंतर आगे बढ़ने की शुभभकानाएँ दीं।

इसके साथ ही, द टी फैक्ट्री बाजार समिति फ्रैंचाइज़ी के संचालक प्रिंस पांडे ने कहा कि आमतौर से सड़क किनारे बनी चाय की दुकान में भी ₹10 से कम की चाय नहीं मिलती है जबकि उनके रेस्टोरेंट में मात्र ₹15 में चाय उपलब्ध है। इसके साथ ही यहां सुकून से बैठकर चाय की चुस्की लेने की समुचित व्यवस्था भी है।

इतना ही नहीं विभिन्न फ्लेवर की चाय भी ₹40 तक की मामूली कीमत पर उपलब्ध है। वही प्रिंस पांडे ने बताया कि उनके फ्रेंचाइजी में 3 किलोमीटर के दायरे तक फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी दी जाएगी।

वहीं, टीटीएफ के ऑपरेशन मैनेजर मोहम्मद जावेद पठान ने बताया कि यह कपनी मूल रूप से मध्यप्रदेश के इंदौर की है जिसकी फ्रेंचाइजी बिहार समेत आसपास के कई राज्यों तक पहुंच चुकी है। उन्होंने बताया कि टीटीएफ में फास्ट फूड, मॉकटेल और विभिन्न प्रकार के शेक्स भी उपलब्ध हैं, लेकिन कंपनी की स्पेशलिटी चाय में हैं। उन्होंने बताया कि यहां नौ से दस फ्लेवर की चाय का ग्राहकों को विकल्प मिलेगा।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed