May 20, 2024

पटना पुलिस प्रशासन की सजगता ने राजधानी पटना मे एक और गिरोह का पर्दाफाश किया है। लूट और छिनतई की घटना से लोगों के साथ-साथ पुलिस भी परेशान थी

1 min read

पुलिस प्रशासन की सजगता ने राजधानी पटना मे एक और गिरोह का पर्दाफाश किया है। लूट और छिनतई की घटना से लोगों के साथ-साथ पुलिस भी परेशान थी। मॉर्निंग वॉक और सुबह में निकलने वाले लोग इसके शिकार होते थे। वहीं प्रशासन इस पर संज्ञान लेते हुए टीम गठित किया और त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट और छिनतई करने के 5 अलग-अलग कांड में कई थाना क्षेत्र से 9 अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है।


वहीं शनिवार को पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित बंगाली अखाड़ा इलाके की एक महिला से हुई छिनतई की घटना का खुलासा करते हुए पटना सिटी सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि जांच के बाद शुभम कुमार को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

शुभम से पूछताछ के क्रम में पुलिस ने इस मामले में शामिल शंभू उर्फ़ नेपाली को भी गिरफ्तार किया। साथ ही अपराधियों के पास से लूट का सामान भी बरामद किया। आपको बता दें कि दोनों आरोपी कदम कुआं थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। जहां गोलू बीएससी का छात्र है वहीं शुभम के पिता रजिस्ट्री ऑफिस में काम करते हैं।


जबकि चार अन्य मामलों का खुलासा करते हुए सिटी सेंट्रल एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल अपराधियों के पास से छिनतई का सामान और घटना के दौरान उपयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

समीर मलिक सब एडिटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed