July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

लेट्स इंस्पायर बिहार तथा गार्गी पाठशाला के तत्वावधान में बाल दिवस की पूर्व संध्या पर मानव भारती इंटरनैशनल स्कूल एम्स फुलवारी शरीफ़ में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई

1 min read

लेट्स इंस्पायर बिहार तथा गार्गी पाठशाला के तत्वावधान में बाल दिवस की पूर्व संध्या पर दिनांक 13/11/2022 को सुबह11 बजे से 2बजे दिन तक मानव भारती इंटरनैशनल स्कूल एम्स फुलवारी शरीफ़ में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसका विषय था….“नशामुक्त बिहार” गार्गी पाठशाला के सभी सेंटर के बच्चे-बच्चियों ने खेल प्रतियोगिता में पूरे उत्साह से भाग लिया।

उनके बीच चम्मच-गोली रेस, 100 मीटर रेस, बलून रेस, आदि का आयोजन किया गया। इसके अतिरिक्त पाठशाला के बच्चों ने अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों, नुक्कड़ नाटक, नृत्य, कार्टव्हील आदि का भी प्रदर्शन किया। इन सुविधाविहीन बच्चों की बहुमुखी प्रतिभा को देखकर सभी दर्शक प्रसन्न हुए तथा गार्गी पाठशाला में समर्पण भाव से योगदान दे रही सभी महिला सदस्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई।

अन्य गणमान्य लोगों में बी.डी.पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री एस.के.राय, स्काॅलर्स अबाॅड स्कूल की प्रिंसिपल डाॅ. बी. प्रियम, मानव भारती इंटरनैशनल स्कूल के निदेशक श्री प्रदीप मिश्रा, प्रिंसिपल फ्रांसिस ज़ेवियर्स, फाउंडेशन स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती मोनिका दत्त मिश्रा, काॅमन वेल्थ की चर्चित खिलाड़ी श्रीमती सुधा कुमारी, लेफ्टिनेंट कर्नल श्री आशीष दूबे, राहुल कुमार सिंह तथा लेट्स इंस्पायर बिहार के प्रणेता आई.पी.एस. श्री विकास वैभव जी ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी गरिमामयी उपस्थिति से कार्यक्रम को सुशोभित किया।

पाठशाला के एक छोटे से बच्चे राजा ने पूरे खेल परिसर में बड़े उत्साह के साथ कार्टव्हील का प्रदर्शन कर लोगों को हैरान कर दिया। श्री विकास वैभव ने इन बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा बिहार को गौरवमय बनाने में सभी के योगदान की अपील की।

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed