July 27, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

संसद में मचा बवाल, राहुल गांधी पर लगे Flying Kiss करने का बड़ा आरोप

1 min read

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर से चर्चा में है। स्मृति ईरानी ने उन सदन में महिला सांसदों को फ्लाइंग किस देने का गंभीर आरोप लगाया है।

दरअसल लोकसभा में बुधवार को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण के बाद एक नया विवाद पैदा हो गया है। बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा कि – एक बात पर मैं आपत्ति जाहिर करना चाहती हूं। जिन्हें आज मुझसे पहले बोलने का अधिकार दिया गया उन्होंने जाते-जाते एक अभद्र लक्षण के दर्शन दिए। कोई अभद्र शख्स ही महिला सांसदों को फ्लाइंग किस दे सकता है। ऐसे गरिमा विहीन आचरण को इस देश के सदन में कभी नहीं देखा गया। ये आज देश को पता चल गया कि यह उस खानदान के लक्षण है।

आपको बता दे कि अविश्वास प्रस्ताव के दूसरे दिन आज सबसे पहले राहुल गांधी ने अपनी भाषण की शुरुआत की। मणिपुर की घटना पर उन्होंने भारत माता की हत्या वाली बात कही जिसके बाद सत्ता पक्ष की ओर से काफी विरोध हुआ। फिर जैसे ही स्मृति ईरानी सदन में बोलने के लिए खड़ी हुई उन्होंने सबसे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरा और फ्लाइंग किस वाली बात का जिक्र किया।

वहीं दूसरी और बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने स्पीकर ओम बिरला से राहुल गांधी की शिकायत की है। गौरतलब है कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार के खिलाफ 35 मिनट तक अपनी बात रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed