February 21, 2024

Face Of Bhagalpur-5 हुआ आगाज, देश के नाम चिन हस्तियां दिखेंगे इस मंच पर

1 min read

बिहार के भागलपुर जिले में जल्द ही “मिस्टर और मिस फेस ऑफ भागलपुर” के पांचवे सीजन का आगाज़ होने जा रहा है।
पिछले कुछ वर्षों से चार सफल व आकर्षक सीजन करने के बाद इस कार्यक्रम का पांचवा सीजन बेहद अलग अंदाज में आ रहा है जो बिहार वासियों के लिए एक अलग और नया प्लेटफार्म होगा। बता दे की इस फैशन शो के कार्यक्रम में न सिर्फ बिहार के अलग-अलग जिलों से बल्कि नेपाल और वेस्ट बंगाल से भी प्रतिभागी शामिल होते हैं। इस शो में चुने हुए प्रतिभागियों को फ़िल्मों और एल्बम में भी काम करने का अवसर मिलेगा।

मिस्टर एंड मिस फेस ऑफ भागलपुर के पांचवे सीजन का आयोजन होने जा रहा है, जिसके डेट की जल्द की घोषणा की जाएगी। इस सीजन में राज्य के अलग अलग जिले के कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे साथ ही फिल्म जगत के कई मशहूर सेलिब्रिटी शिरकत करेंगे।

इस संबंध में आयोजकों के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया था। जिसमें ऑर्गनाइजर शाहिद स्मिथ, बॉलीवुड निर्माता एवं अभिनेता रवि सुधा चौधरी, सीजन – 4 के विजेता केशव राधे, ईशा गुप्ता, रिचा चढ्ढा, विनीता सिंह राजपूत , कबीर कश्यप , आर्यनराज एवं शो के को- ऑर्गनाइज़र सागर सिंह मौजूद थे।

इस दौरान आयोजकों ने बताया कि चार सीजन के बाद पाँचवें सीजन का जल्द ही आयोजन होने जा रहा है। जिसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है। पिछले वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष कार्यक्रम में कई प्रोफेशनल सेलिब्रिटीज भी मौजूद रहेंगे। वहीं इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले प्रतिभागियों को भविष्य में काफी अवसर प्राप्त होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed