June 22, 2024

इंटरनेशनल ब्राइडल शो सीज़न 2 का ग्रैंड ऑडीशन पी एंड एम माॅल बेला मुजफ्फरपुर मे संपन्न हुआ।लोगों की उमड़ी भीड़

1 min read


बिहार के स्मार्ट सिटी मुजफ्फरपुर में इंटरनेशनल ब्राइडल शो के सीज़न 2 के ग्रैंड ऑडिशन का आयोजन P&M Mall मे 15 अगस्त 2023 को सम्पन्न हुआ..इस शो के डायरेक्टर दीपू राज और मैनेजिंग प्रमुख केशरी टायगर और अंजली कुमारी ने इस शो के द्वारा जिले में मॉडल बनने का सपना रखने वाली लड़कियों को यह अवसर दिया। जिले में शो के आयोजन में लेटस इंस्पायर बिहार का सहयोग महत्वपूर्ण रहा। आयोजनकर्ता दीपू राज ने बताया की शो के ग्रैंड फिनाले में लेट्स इंस्पायर बिहार के संस्थापक आईपीएस विकास वैभव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।।

ब्राइडल के मेकअप के लिए अंजली मेकअप स्टूडियो के अलावे जिले के अन्य मेकअप आर्टिस्ट ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया .इस शो का मुख्य उद्देश्य अपनी संस्कृति और परंपरा से जुड़े रहना है इसलिए शो में मौजूद सभी ब्राइडल भारतीय परिधानों में मौजूद थे । ऑडिशन में सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागियों ने हिस्सा लेकर अपने जलवे दिखाए ।

शो के आयोजक और फ़ैशन इवेंट्स कम्पनी के दीपू राज ने बताया कि प्रतिभागियों को प्रोफेशनल मेकअप (मेकअप आर्टिस्ट ) अंजली प्रिया, साक्षी, कुमारी श्रेया, निशा कुमारी, अस्मिता कुमारी, रूबी कुमारी, चंचल वासवंत, संगीता कुमारी, निकिता शर्मा, सनोबर नज़बीन, फोटोशूट और एड शूट का काम दिया गया !!जो आज तक किसी ऑडिशन में देखने को नहीं मिला। इन्होंने बताया कि फोटोग्राफी के लिए रॉयल शूट, (राहुल राय) रंजन कुमार जी थे ।

इस के मुख्य अतिथि रिपु राज, प्रिय रंजन, अस्वनी सिंह (opration मैनेजर ), पायल वर्मा (ornate ), अफीरीदी साऊद, मनीष कुमार जी उपस्थित रहे.. शो के दौरान गायन का भी आयोजन किया गया जिसमे पिंटू राज, विशु बाबा सोनी, हनी प्रिया, अजनबी अकास, समीर मालिक,विक्की राजा, अमित कुमार सिम्मी,सदाब और नृत्य मे अक्षय गुप्ता, अनिका सिन्हा, आहना आनंद,डी यूनिक डांस, जेड वॉरियर क्रू डांस के उपस्थित पर दर्शक खूब झूमें..


मुजफ्फरपुर मे इस तरह का भव्य आयोजन पहली बार होने के वजह से पुरे शहरवासिओं मे बहुत ही जोश और उमंग देखा गया , मुजफ्फरपुर के खूबसूरत P&M मॉल मे भव्य इंटरनेशनल ब्राइडल शो सीजन 2 को लेकर मॉडल्स ने जम कर तैयारी की है जलवे दिखाए !!15 अगस्त 2023 को इस खूबसूरत और भव्य ऑडीशन के आयोजन का गवाह मुजफ्फरपुर का P&M MALL बना!!इस भव्य इंटरनेशनल ब्राइडल शो सीजन 2 के डाइरेक्टर दीपू राज ने कहा है की जिस तरह हमारे पहला सीजन सुपर हिट रहा उसी तरह इस बार सीजन 2 भी जबरदस्त सफलता प्राप्त करेंगी!!

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed