May 24, 2024

कुचिना ने “सबसे बड़े प्रीमियम किचन शोरुम” की शानदार लॉन्चिंग के साथ पटना में अपनी मौजूदगी का किया विस्तार

1 min read

  • तीन हज़ार वर्गफुट से ज्यादा क्षेत्र में फैले कुचिना शोरूम में सबसे अच्छे डिजाइन एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगे-

पटना, 15 जनवरी, 2023: कुचिना होम मेकर्स प्राइवेट लिमिटेड जो होम एप्लायंस श्रेणी की देश की अग्रणी कंपनी है, पटना में अपनी मौजूदगी को मजबूती दे रही है। पटना में अपने सबसे बड़े कुचिना किचन शोरूम की शुरुआत के साथ कंपनी इस इलाके और आसपास के इलाकों की बढ़ती मांग को पूरा कर सकेगी। इस बेहतरीन कुचिना किचन शोरूम में इनोवेटिव और स्टाइलिश एंड-टू-एंड किचन सॉल्यूशंस उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही ग्राहकों के लिए प्रीमियम मॉड्यूलर सेट-अप भी उपलब्ध होगा, ताकि वे उनकी बनावट, इसे लगाने के लिए ज़रूरी जगह को देख सके। इसके अलावा, ग्राहक पूरे प्रोडक्ट रेंज को देख और महसूस कर सकेंगे।

बंगाल में अपनी जबरदस्त सफलता के बाद कुचिना बहुत ही मजबूत तरीके से बिहार में कदम रखने जा रही है और ग्राहकों को अपना इनोवेटिव प्रोडक्ट रेंज और वन स्टॉप सॉल्यूशन पॉइंट उपलब्ध कराएगी जिससे ग्राहकों के लिए परिचालन आसान हो जाएगा। यह एक्सक्लूसिव कुचिना किचन शोरूम 3,000 वर्गफुट से ज़्यादा में फैला हुआ है और इसकी गैलरी में प्रीमियम मॉड्यूलर किचन डिज़ाइन की बेहतरीन डिजाइन पेश की जाएगी जिनमें किचन की जगह का बहुत ही अच्छा इस्तेमाल किया गया होगा। इसके अलावा, जर्मन टेक्नोलॉजी की मदद से इन डिजाइनों में आधुनिकता और सुविधाओं का अहसास दिया गया है और ये ग्राहकों के लिए किफायती भी हैं।

औपचारिक उद्घाटन के मौके पर श्री नमित बाजोरिय, मैनेजिंग डायरेक्टर – कुचिना होम मेकर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हम हमेशा ही अपने ग्राहक के करीब तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। हम अपने पुराने ग्राहकों को अनुभव देना चाहते हैं। कुचिना किचन गैलरी के होने से हमारे पास अपनी बेहतरीन डिजाइन की पूरी रेंज प्रदर्शित करने का अवसर होगा। पटना हमारे लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है और हम अपने ग्राहकों को खुशी देने और हमेशा की तरह उन्हें खरीदारी का बेहतरीन अनुभव देने की संभावनाएं तलाश रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “समय बदल रहा है, महामारी ने हमें सिखाया है कि खरीदारी का मोड तेज़ी से बदल रहा है और ग्राहक अपने घर में बैठे-बैठे खरीदारी करना चाहते हैं। हमारा मानना है कि कुछ चीज़ों का अनुभव ऑनलाइन नहीं लिया जा सकता है और यह ग्राहकों को एक बार फिर से स्टोर तक लाने की कोशिश है, ताकि खरीदारी करने से पहले देख सकें, फैसला ले सकें और खरीदारी की प्रक्रिया को पूरा कर सकें।”

ब्रैंड के तौर पर कुचिना हमेशा ही अपडेट रहा है और जब बात नई टेक्नोलॉजी और कॉन्सेप्ट पेश करने की हो, तो यह अग्रणी ब्रैंड रहा है। बीते वर्षों के दौरान, कुचिना ने कई ऐसे प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं जो इस उद्योग में पहली बार पेश किए गए। कुचिना इंटेलिजेंट ऑटो क्लिन चिमनी से बाजार में पहले से मौजूद ऐसे मॉडलों की समस्या का समाधान पाने में मदद मिली जिनमें हाथ से सफाई करने के कारण रखरखाव का खर्च बहुत ज्यादा होता था। ऐसे मॉडल सफल नहीं थे और इससे चिमनी लंबे समय तक नहीं चल पाती थीं। बीते वर्षों के दौरान कुचिना के उत्पादों को बेहतरीन सेवा समेत विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत टॉप ब्रैंड के अवॉर्ड से पुरस्कृत किया गया है। उत्पादों की सबसे तेज़ डिलीवरी से लेकर मुफ्त में सलाह देने और बेहतरीन वारंटी तक, कुचिना के उत्पाद ग्राहकों को मुक्त होकर जीने की ताकत देते हैं।

अकबर ईमाम एडिटर ईन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed