July 16, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

मिस्टर , मिस & मिसेस पटना शाइनिंग सीजन 6 2023 के मेघा टैलेंट हंट शो का संचालन किया गया।पटना में पहली बार कुछ न्यू आईडिया अपनाया गया हैं

शाइनिंग इवेंट एंड इंटरटेनमेंट

मिस्टर , मिस & मिसेस पटना शाइनिंग सीजन 6 2023 के मेघा टैलेंट हंट शो का संचालन किया गया।पटना में पहली बार कुछ न्यू आईडिया अपनाया गया हैं ,जिसमें कंटेस्टेंट्स को इंस्टैंट रिज़ल्ट दिया जाएगा जैसी पहल की गई साथ ही सलेक्टेड प्रतिभागियों को टिकेट टू फिनाले भी दे दिया गया। इस शो में सिर्फ़ पटना नहीं बिहार भर के प्रतिभावान लोगो ने हिस्सा लिया। इसका ऑडीशन हमारे पटना शहर के गोला रोड स्थित “द गोल्डन गाउन होटल “में हुआ था।
पटना शाइनिंग आइकन टैलेंट हंट शो के ऑडीशन 2 समापन किया गया लोगो ने भरी मात्रा में प्रतिभा का जादू भी बिखेरा।

इसके निर्देशक मिस्टर अमन रंजन जी है।
मिस्टर , मिस & मिसेस शाइनिंग आइकन का यह छठवें सीज़न है। इस शो के तहत फ़ैशन शो आयोजित किया गया।
जिसमें बिहार के विभिन्न जिला से 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इसमें नव युवाकर और युतियों ने अपनी प्रतिभा को जजों के सामने पारदर्शी किया और जनता के मन को खूब लुभाया। जज पद पर नियुक्त आयशा सिंह सीजन 4 की फर्स्ट रनर अप, कृपा धनराज सीजन 3 की विनर और सो के डायरेक्टर मिस्टर अमन रंजन ने प्रतिभागियों कि कड़ी परीक्षा के बाद सिलेक्शन किया।


शाइनिंग आइकॉन के छठवें सीजन का हुआ लोकार्पण

बिहार के सबसे लोकप्रिय फैशन और अवार्ड शो शाइनिंग आइकॉन का दूसरा ऑडिशन
15 जनवरी 2023 को किया गया जिसमें पटना शाइनिंग आइकॉन छठवें सीजन

मिस्टर, मिस & मिसेस पटना शाइनिंग आइकॉन मेघा टैलेंट हंट शो का ऑडिशन के दरम्यान सभी लोगों ने इस कार्यक्रम की पिछले वर्षों से सफल आयोजन की प्रशंसा की जिसमे खादी को विश्व स्तर पे प्रचारित करने को अलग सीक्वेंस और रैंप वॉक का आयोजन किया जाता रहा है और इस वर्ष भारत के 28 राज्यों के 25 पहनाओं को खादी के साथ प्रचारित किया जाएगा।

शो के तरफ से आयशा सिंह ने बताया कि इस शो में सिर्फ पटना ही नहीं बिहार भर के प्रतिभावान लोगो के लिए एक प्रतिष्ठित मंच देने का वादा किया है। सो को साइनिंग इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।

इससे पहले शाइनिंग आइकॉन पाँच सक्सेसफुल सीजन करवा चुका है। जिसके माध्यम से बिहार के कई टेलेट उभर के बाहर आए शाइनिंग स्टार अवार्ड के माद्यम से भारत के 51 उत्कृष्ठ अनुभूतियों को सम्मानित भी किया जाता है और किया जाएगा

इस वर्ष पटना शाइनिंग आइकॉन में मिसेस एशिया यूनिवर्स रिचा कुमारी प्रशिद्ध जज रहेगी

अभिनेता अभिनव पवन एवम अन्य बड़े चेहरे शिरकत करेंगे।

समीर मलिक सब एडिटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed