April 22, 2024

बिहार के पावन धरती पर नेचुरल ब्यूटी का शुभारंभ!! लोगों मे जबरदस्त उत्साह

1 min read

पटना : आज गुरुवार को राजधानी पटना में नेचुरल्स सैलून के नए ब्रांच का शुभारंभ किया गया।
आपको बता दें कि नैचुरल्स सैलून, एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय पारिवारिक सैलून है, जिसने बिहार के पटना में अपने नए ब्रांच के भव्य उद्घाटन हर्षोल्लास के साथ किया।

सलोन के भव्य लॉन्च के मौके पर यहां के आयोजकों और सदस्यों ने कहा कि यह
22 राज्यों में फैले 730+ सैलून की उल्लेखनीय उपस्थिति के साथ, नेचुरल्स सैलून ने खुद को सौंदर्य और सौंदर्य उद्योग में अग्रणी के रूप में स्थापित किया है। 10,000 से अधिक कुशल पेशेवरों की टीम के साथ, नेचुरल्स सैलून बेहतरीन सेवाएं देने और अपने ग्राहकों के लिए यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

बिहार के पटना में इसका विस्तार करते हुए फ्रेंचाइजी पार्टनर ने कहा कि इस शहर में व्यक्तियों को सर्वोच्च सौंदर्य और कल्याण समाधान प्रदान करने के लिए ब्रांड समर्पित है। पटना वासी अब नेचुरल्स सैलून द्वारा पेश की जाने वाली बेस्ट विशेषज्ञता, अत्याधुनिक सुविधाओं और प्रीमियम उत्पादों का अनुभव करने के लिए यहां के सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं ।

यहां कार्यरत लोगों ने कहा कि चाहे ट्रेंडी हेयरकट हो, कायाकल्प करने वाला फेशियल हो, आरामदायक स्पा सत्र हो, या कोई अन्य सौंदर्य सेवा हो, नेचुरल्स सैलून व्यावसायिकता, स्वच्छता और ग्राहक संतुष्टि के बेहतर स्तर की गारंटी देता है। व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप वैयक्तिकृत अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ, सैलून का लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक की सुंदरता और आत्मविश्वास को बढ़ाना है।

7 जुलाई, 2023 को बिहार के पटना (कंकड़बाग) में नेचुरल्स सैलून का शुभारंभ हुआ, जो कि ग्लैमर और स्टाइल से परिपूर्ण एक आकर्षण कार्यक्रम था। यह सैलून एसएस टावर्स, दूसरी मंजिल, मोती महल डीलक्स के ऊपर, साईं मंदिर के पास, कंकड़बाग पटना – 800020 में स्थित है। ग्राहक इस 7061481500 दिए गए संपर्क सूत्र पर कांटेक्ट कर सकते हैं। यह प्रीमियम सैलून बेहतरीन अनुभव चाहने वाले ग्राहकों के लिए आसान पहुंच सुनिश्चित करता है।

नैचुरल्स सैलून ने अपने उद्घघाटन स्टोर लॉन्च के समारोह में सम्मिलित होने के लिए पटना, बिहार में सभी को आमंत्रित किया। लोग यहां नवीन सुविधाओं, बेहतर सेवा और सौंदर्यीकरण के सही मिश्रण का अनुभव कर सकते हैं। क्योंकि नेचुरल्स सैलून अपनी असाधारण सौंदर्य विशेषज्ञता को पटना के केंद्र में लाया है।

अधिक जानकारी के लिए, आप नेचुरल्स सैलून की आधिकारिक वेबसाइट www.Naturals.in पर विजिट कर सकते हैं।

नेचुरल्स सैलून के बारे में:
नेचुरल्स सैलून भारत में एक अग्रणी पारिवारिक सैलून श्रृंखला है, जो अपनी असाधारण सौंदर्य सेवाओं और ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के लिए जानी जाती है। 22 राज्यों में 730 से अधिक सैलून और 10,000 से अधिक कुशल पेशेवरों की एक टीम के साथ, नेचुरल्स सैलून अपने प्रीमियम सौंदर्य समाधानों के माध्यम से जीवन बदल रहा है। बालों की देखभाल और त्वचा उपचार से लेकर दुल्हन सेवाओं और स्पा थेरेपी तक, नेचुरल्स सैलून अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार की गई सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

इस मौके पर राज्य के नामचीन कोरियोग्राफर फिल्म मेकर और सोशल वर्कर धीरज सोनी उपस्थित थे इस अवसर पर धीरज सोनी ने कहा कि इस तरह की पार्लर्स खुलने से शहर की महिलाओं में एक खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और यह बाकी पार्लर से अलग है यहां की सुविधाएं बहुत ही अच्छी हैं!!

फ्रेंचाइजी पार्टनर – श्रीमती उपासना कुमारी
संचालन प्रमुख – वीणा शेट्टी
क्लस्टर प्रबंधक एवं क्षेत्रीय प्रशिक्षक – सुश्री शिल्पा कसाना
क्लस्टर प्रबंधक – श्री राज कुमार

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed