February 21, 2024

जनता दरबार में इस बहाने से आया फरियादी कि सभी हो गए हैरान!

1 min read

सीएम नीतीश विगत सोमवार को जनता दरबार में जब लोगों की समस्याएं सुन रहे थे तो इस दौरान एक युवक स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की प्रॉब्लम लेकर उनके दरबार में पहुंचा। उसके बाद वह युवक बोलता है कि मेरी कोई समस्या नहीं है मैं तो बस आपको देखने और मिलने के लिए आया था। वहीं उसने कहा कि इस बार सोचा कि आपके लिए कुछ लेकर आओ लेकिन गेट से अंदर सामान लाने की परमिशन नहीं मिली।

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में फरियादियों के बीच एक युवक स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के समस्या के बारे में शिकायत लेकर पहुंचा। जब सीएम ने युवक के आवेदन को हाथ में लेकर उसकी समस्या पूछा तो युवक ने कहा कि मैं सिर्फ आपसे मिलने आया हूं मेरी कोई समस्या नहीं है।

हालांकि सीएम बार-बार उससे पूछते रहे कि आपकी क्या समस्या है राशि का भुगतान हुआ या नहीं। युवक ने कहा कि उसे सिर्फ उनसे मिलने की इच्छा थी। मौके पर मौजूद अधिकारी ने भी कहा कि यह सिर्फ आपसे मिलने आया है। उसके बाद सीएम को जैसे युवक की बात समझ आई उन्होंने तुरंत अपने विभाग के अपन मुख्य सचिव सिद्धार्थ को बुलाकर कहा कि इनका कोई समस्या नहीं है इनसे थोड़ा बात कर लीजिए। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों हंसी आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *