July 16, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

पटना में सबसे शानदार और भव्य कार्यक्रम का आदर्श रंजन, दीपांशु गुप्ता एवं आयुष त्यागी के द्वारा The New Year Bash – 2023 का आयोजन महारानी पैलेस, सगुना मोर हाइड आउट के समीप आयोजित किया जा रहा है!

1 min read

नववर्ष 2023 के आगमन को लेकर लोग काफी हर्षोल्लास के साथ तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस कड़ी में राजधानी पटना में सबसे शानदार और भव्य कार्यक्रम का आदर्श रंजन, दीपांशु गुप्ता एवं आयुष त्यागी के द्वारा The New Year Bash – 2023 का आयोजन महारानी पैलेस, सगुना मोर हाइड आउट के समीप आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में युवा, कपल्स और परिवार वाले बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। राजधानी पटना में न्यू ईयर के अवसर पर और भी कई सारे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है लेकिन इस ग्रुप के द्वारा सबसे किफायती दर पर एंट्री पास उपलब्ध कराया जा रहा है। ताकि अधिक से अधिक लोग यहां पहुंच कर कार्यक्रम में शिरकत कर सके और नॉनस्टॉप डीजे, गेम्स, कपल वॉक, सरप्राइजिंग गिफ्ट और कई तरह के मनोरंजन का लुफ्त उठा सके।


The New Year Bash-2023 कार्यक्रम को ASR मीडिया एवं Dearm bikes ने प्रेजेंट किया है जबकि suported by में संस्कार वर्मा, वीर प्रताप, गबरु ऑफिशियल शामिल है। इसके साथ ही सह-आयोजनकर्ता में पूनम सहनी, सौम्या श्रीवास्तव, आदित्या सिंह का नाम शामिल है। कार्यक्रम का संचालन विशाल सिंह, राठौड़ यादव, आयुष विशाल, आर्यन कश्यप, दिव्यांशु सिंह और मयंक के द्वारा किया जा रहा है। मुख्य अतिथि के रूप में जेनी मार्टिना, मुस्कान आर्ट्स, साहिल झा, स्वीटी मिश्रा, विश्वजीत जायकर, ब्यूटी सिंह राजपूत, रितिका सोनी नीतू यादव, बिहारी बीयार्डो, एसडी टेडी जैसे नाम शामिल होंगे। वहीं कार्यक्रम को होस्ट उत्तर भारत के मशहूर एंकर, रैपर, मॉडल समीर मालिक के द्वारा किया जाएगा और को-होस्ट के तौर पर प्रिया रंजन प्रोग्राम को खास बनाने के लिए मौजूद रहेंगे।


वर्ष 2022 की विदाई और नववर्ष 2023 के आगमन की खुशी में आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम को खास बनाने की तैयारियां काफी उत्साह और जोर शोर से चल रही है। आयोजकों के द्वारा कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए हर संभव तैयारियां की जा रही है।

समीर मलिक सब एडिटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed