July 14, 2024
Vidya Junction Classes-Best Coaching Institute in Patna City

पत्नी की हत्या कर रहा था बेटे ने देखा तो दोनों को मौत के घाट उतारा, रात भर बैठ रहा शव के पास हत्यारा

मामला है बिहार के जमुई जिले का जहां पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी,बगल में उसका 7 साल का बेटा भी इस पूरे घटना को देखने के बाद चिल्लाना शुरू करता है तथा बाद में पिता ने अपने बेटे को भी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद हत्यारा लाश के पास के कई घंटे तक बैठा रहा। मृतकों के रूप में सुनीता देवी 30 वर्ष और बेटा रितिक राज 7 वर्ष के रूप में हुई है। यह घटना चकाई थाना इलाके के गांव प्राची की है मृत्यु महिला की मां का कहना है कि पैसे को लेकर महेश ने वारदात को अंजाम दिया है।

मृतक की मां ने यह कहा कि बेटी का पति घर बनवा रहा था और वह हमेशा अपनी पत्नी को दबाव बनता था कि ससुराल से पैसा मांगने का। और बेटी हमेशा इनकार कर देती थी। सुबह जब महेश शौच के लिए निकला तो मोहल्ले वाले से कहा कि अपराधियों ने मेरी पत्नी और मेरे बेटे की हत्या कर दी है। आसपास के लोगों ने प्रशासन को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राजेश कुमार से मृतक की मां ने बताया कि महेश कई दिनों से पैसे की मांग कर रहा था जिसको लेकर उसने ही हत्या की है पुलिस ने जब सख्ती की तब महेश ने जाकर सारा कुछ प्रशासन के सामने बताया। प्रशासन छानबीन में अभी लगी है और महेश को कस्टडी में लेकर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed