April 22, 2024

तुम्हारा पति मिस्त्री मिस्त्री है मैं ठेकेदार हूं मुझसे शादी कर लो ,ज्यादा कमाता हूं नहीं मानी तो किया वीडियो वायरल

बिहार के पूर्णिया से यह मामला है जहां एक शादीशुदा महिला ने अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है विस्तार से समझते हैं मामला है पूर्णिया के रौता थाना क्षेत्र की जहां एक शादीशुदा महिला के अश्लील वीडियो वायरल किया गया उसके ही गांव के एक लड़के ने।

महिला का कहना है कि वह अक्सर उसे कॉल किया करता था लड़का हमेशा कहा करता था कि तुम्हारा पति राजमिस्त्री है हम ठेकेदार हैं तुम्हारे पति से ज्यादा कमाते हैं इसलिए तुम मुझसे शादी कर लो लेकिन महिला ने कहा कि मैं शादीशुदा हूं अपने पति को नहीं छोड़ सकती, फोन से 3 महीने से बात हो रही थी फोन नंबर किसी तरह लड़के ने उसे महिला का निकाल लिया था एक बार बहला फुसलाकर झांसे में लेकर वीडियो कॉल लड़के ने किया तभी उसने अश्लील वीडियो और फोटो बना ली थी

जब महिला ने उसे लड़के को शादी करने से इनकार किया तो उसने फेसबुक पर फोटो वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महिला अपने पति के साथ रौता थाना पहुंची जहां रौता थाना ने ₹10000 महिला से ली कि उनका करवाई किया जाएगा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थकहार कर उसने एसपी ऑफिस भी दोनों गए लेकिन एसपी वहां मौजूद नहीं थे।

महिला की शादी 3 साल पहले हुई थी वहीं एसपी जावेद अनवर ने कहा कि मुझे आवेदन की जानकारी नहीं है अगर कार्यालय में आवेदन दिया गया होगा तो जांच कर उसके आगे की छानबीन की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed