May 27, 2024

निगरानी के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर सहयक अभियंता!40 हज़ार रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार

औरंगाबाद से ख़बर आ रही है, जहां निगरानी की टीम ने एक असिस्टेंट इंजीनियर को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। नो ड्यूज सर्टिफिकेट देने के एवज में आरोपी असिस्टेंट इंजीनियर 40 हजार रुपए घूस ले रहा था इसी दौरान निगरानी की टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम उसे अपने साथ लेकर चली गई, पूछताछ के बाद उसे निगरानी की अदालत में पेश किया जाएगा।


टीम सोमवार को पटना से औरंगाबाद आई। टीम के इशारे पर सहायक अभियंता विनय कुमार ने जैसे ही श्री साहनी को शहर के सोशल क्लब के पास स्थित किराये के आवास पर तोल मोल कर रिश्वत की रकम दी, वैसे ही सादे लिबास में आसपास में मौजूद निगरानी की टीम ने रिश्वतखोर सहायक अभियंता को रिश्वत में प्राप्त 40 हजार की नगदी के साथ रंगेहाथ धर दबोंचा।

निगरानी की टीम का नेतृत्व डीएसपी अरुण पासवान इंस्पेक्टर मिथिलेश पासवान एवं सत्येंद्र राम, सब इंस्पेक्टर गणेश कुमार, सिपाही मणिकांत, ऋषि कुमार, एवं शशिकांत शामिल थे। गिरफ्तारी के बाद निगरानी की टीम रिश्वतखोर सहायक अभियंता को अपने साथ पटना ले गई है, जहां मंगलवार को उन्हे निगरानी की विशेष अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया जाएगा।


दरअसल, बक्सर एलएइओ के कनीय अभियंता और रोहतास निवासी विनय कुमार ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में औरंगाबाद स्थित क्षेत्र अभियंत्रण संगठन,  कार्य प्रमंडल के सहायक अभियंता सीताराम सहनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी

कादिर खान वरिष्ठ पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed